OiO Travel की सक्सेस स्टोरी। “OiO Travel” Founder Rajeev Ranjan Success Story

“OiO Travel” Founder Rajeev Ranjan Success Story :- दोस्तों, कुछ इंसान होते है जिनकी सोच अलग होती है और उनमें कुछ कर गुजरने का जज़्बा होता है। आज हम एक ऐसे ही व्यक्ति के बारे में हम बात कर रहे है जिन्होंने 22 साल की उम्र में ही अपनी करोड़ की कंपनी खड़ी की है। यह शख्स और कोई नहीं 7 Jan 1997  को बिहार में जन्म लेने वाले राजीव रंजन है।

OiO Travel Success Story

बिजनेसमेन परिवार में जन्म लेने वाले राजीव बचपन से ही बिजनेस करना चाहते थे। कॉमर्स से ग्रेजुएट करने वाले राजीव रंजन उद्यमशीलता के धनी हैं और कुशल वक्ता हैं। राजीव रंजन संपन्न युवा भारतीय उद्यमियों में से एक है। वह OiO Travel के Founder और CEO हैं जो भारत में एक उच्च मूल्यवान स्टार्टअप है। OIO शुरू करने से पहले राजीव रंजन एक आईटी कंपनी में बतौर आईटी डायरेक्टर रूप में काम कर चुके हैं।

OiO Travel Logo
Logo Of OiO Travel

OiO Travel एक विश्वसनीय और आधुनिक ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी है जिसका उद्देश्य है कि वह लोगों को सस्ते दामों में व्यवस्थित तरीके से यादगार यात्रा उपलब्ध करा सके। जिसे कोई भी व्यक्ति बहुत आसानी से ऑनलाइन बुक कर सकता है। OiO ट्रैवल दुनिया भर में ग्राहकों की सेवा करता है और यह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए सबसे अच्छी ट्रैवल कंपनियों में से एक है।

“OiO Travel” Founder Rajeev Ranjan Success Story

दोस्तों, OIO का पूरा रूप Own I Own है जो की OIO के संक्षिप्त रूप में काफी आकर्षित लगता हैं। राजीव रंजन जी बताते है कि वह भारत में बजट यात्री के लिए कुछ बनाना चाहते थे और इसलिए उन्हीने भारत में OiO Travel की स्थापना की

हम भारतीय जब भी कभी परिजनों के संग घुमने-फिरने का मन बनाते हैं तो मन में बहुत सारे विचार आते हैं, बहुत सारे सवाल उठते हैं मसलन कहां रहेंगे, कैसे रहेंगे, वहां हमारे अनुसार खाना मिलेगा या नहीं, कैसे आस- पास के क्षेत्रों का दौरा करेंगे। इन सारे सवालों का कई बार हमे जवाब नहीं मिल पाता है जिसके कारण हम आम लोग शहर से बाहर कहीं घूमने का मन होने पर भी वहां जाने की योजना नहीं बना नहीं पाते हैं। ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर ही राजीव रंजन जी ने Own I Own (OIO) Travel की स्थापना की है।

Ritesh Agarwal Biography & Oyo Rooms Success Story In Hindi

OIO ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है जिनकी हमेशा यह कोशिश होती है कि वह उचित कीमत पर अपने प्रशिक्षित कर्मचारी के साथ मिलकर लोगो को जीवन भर याद रहने वाला एक सुखद अनुभव प्रदान करें।

राजीव रंजन जी की फर्श से अर्श तक पहुंचने की यह स्टोरी यंगस्टर्स के लिए एक प्रेरणा है। वह एक युवा और सुन्दर उद्यमी होने के साथ ही, एक साधारण इन्सान और सामाजिक व्यक्ति भी हैं।


1 Response

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Copy link